आम आदमी पार्टी ने पीएम मोदी पर आरोप लगाया कि वह नोटबंदी के ख्याली फायदों का गुणगान कर रहे हैं

आम आदमी पार्टी ने पीएम मोदी पर आरोप लगाया कि वह नोटबंदी के ख्याली फायदों का गुणगान कर रहे हैं. आप प्रवक्ता आशुतोष ने कहा कि प्रधानमंत्री द्वारा तय की गई 50 दिन की मियाद खत्म होने आई है लेकिन दुखो का पहाड़ हर एक मिनट बढ़ता जा रहा है.

उन्होंने लगातार हो रही मौतों पर प्रधानमंत्री की चुप्पी पर निशाना साधते हुए कहा कि पहले ही पचास दिन पूरे होने आए हैं. प्रधानमंत्री ने कहा था कि इस कदम की असफलता की सूरत में वह लोगों का सामना करने के लिए तैयार रहेंगे. 150 से ज्यादा लोगों के मरने के बावजूद प्रधानमंत्री ने एक शब्द भी नहीं कहा है.

मीडिया रिपोट्स के मुताबिक, उन्होंने दावा किया कि नोटबंदी के बाद देश की अर्थव्यवस्था पटरी से उतर गई है और किसान और बेहाल हो गया है. उन्होंने आश्चर्य जाहिर करते हुए कहा कि “प्रधानमंत्री मोदी क्या देश से माफ़ी माँगगे”.

उन्होंने कहा,”क्या सभी तकलीफे छोटी है? मोदी जी ने कहा है कि नोटबंदी के कारण आतंकवाद, नशे का कारोबार और जाली नोट बंद हो गए है. वो ख्याली फायदों का गुणगान कर रहे हैं. कल आतंकवादी हमले की स्थिति में क्या वे इस्तीफा देंगे.”  हालांकि नोटबंदी के बाद भी आतंकियों के हमले जारी रहे हैं.

नोटबंदी के फैसले के बाद प्रधानमंत्री ने 13 नवम्बर को कहा था “50 दिन के लिए मेरी मदद कीजिए और मैं आपको मनचाहा भारत दूंगा.”



Author: Rohit Sharma
We have a experienced team for done your work nicely,

Leave a Reply